Faridabad News : फरीदाबाद की बेटी हनिता भामरी बनी अलॉफ्त स्टार एशिया पैसिफिक सिंगर

होंसला, जनून व कठिन प्ररिश्रम के बल पर कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है कि फरीदाबाद की बेटी हनिता भामरी ने। सियोल में आयोजित स्टार एशिया पैसिफिक प्रतियोगिता में भारत की तरफ से प्रतिनिधत्व करने वाली फरीदाबाद की हनिता भामरी ने प्रथम विजेता का खिताब हासिल किया है।

3 से 20 सितंबर तक आयोजित इस प्रतियोगिता में ऐशिया के कुल 18 देशों ने भाग लिया था। भामरी ने फाईनल में ऑस्ट्रेलिया, थाईलैंड, साउथ कोरिया, ताइवान के सिंगरों को पीछे छोड़ते हुए कुल 56 हजार वोट हासिल कर प्रथम स्थान हासिल का प्रथम विजेता का मुकाम हासिल किया है। अलॉफ्त होटल्स व यूनिवर्सल द्वारा आयोजित यह प्रतियोगिता गायन की नई प्रतिभाओं के कैरियर को मौका देने के लिए आयोजित की थी जिसमें फरीदाबाद की हनिता भामरी ने भारत देश के साथ-साथ फरीदाबाद का नाम विश्व स्तर पर रोशन किया है। एमबीए तक उच्च शिक्षा प्राप्त उभरती हुई गायक कलाकार हनीता को बचपन से ही लिखने, गिटार बजाने व गाने शौक रहा है और व गायकी के क्षेत्र में ही अपना कैरियर बनाना चाहती हैं। हनीता की इस बडी कामयाबी को लेकर फरीदाबाद के लोगों में खुशी की लहर दौड गई है। वहीं गायक हनीता भामरी ने अपनी इस कामयाबी पर उनके सिंगिंग कैरियर में उड़ान भरने के लिए यूनिवर्सल समूह व अलॉफ्ट का शुक्रिया किया और सभी देशवासियों का जिन्होंने विता देकर उस की प्रतिभा को मौका दिया।

फरीदाबाद की बेटी हानिता भामरि बनी अलॉफ्ट स्टार एशिया पैसिफिक सिंगर युवा आगाज़ ने दी बधाई

सियोल में अलॉफ्त होटल्स व यूनिवर्सल के द्वारा आयोजित स्टार एशिया पैसिफिक प्रतियोगिता में भारत की तरफ से शामिल फरीदाबाद की हनिता भामरी ऑस्ट्रेलिया,थाईलैंड,साउथ कोरिया,ताइवान के सिंगरों को पीछे छोड़ते हुए,विजेता बनी।

एलॉफ्ट ने यह प्रतियोगिता, गायन कि नई प्रतिभाओं के करियर को मौका देने के लिए आयोजित की थी जिस में फरीदाबाद की हनिता भमरी ने देश का नाम रोशन किया।इस मौके पर हनीता ने उन के सिंगिंग कैरियर में उड़ान भरने के लिए यूनिवर्सल समूह व अलाॅफ्ट का शुक्रिया किया और सभी देशवासियों का जिन्होंने वोट देकर उस की प्रतिभा को मौका दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here